बारिश की वजह से एक घंटे तक बिजली रही गुल: प्रहार ने महावितरण अधिकारियों को दी लालटेन।

बारिश की वजह से एक घंटे तक बिजली रही गुल: प्रहार ने महावितरण अधिकारियों को दी लालटेन।

अकोला: जुने शहर में बिजली आपूर्ति लगातार बाधित रहती है और गर्मी के दिनों में नागरिकों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है   इसलिए मंगलवार को अकोला प्रहार महानगर अध्यक्ष मनोज पाटिल के नेतृत्व में मनपा अधिकारियों ने अधीक्षण अभियंता को बयान दिया। विरोध स्वरूप एक लालटेन भी भेंट की।

तूफानी हवा और बारिश के बाद रातभर बिजली आपूर्ति बाधित है। रात में बिजली कटौती के बाद जब पुराने शहर के नागरिकों ने महावितरण द्वारा नियुक्त कर्मचारियों से संपर्क किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

इसके कारण लगातार बिजली आपूर्ति बाधित होने से परेशान नागरिकों ने यह मामला मनोज पाटिल के ध्यान में लाया। पाटिल ने इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से की और तुरंत कार्रवाई करने का बयान दिया। पुराने शहर क्षेत्र में बिजली गुल होने पर वैकल्पिक व्यवस्था उपलब्ध कराने की मांग की गयी।

यदि रात भर बिजली आपूर्ति बाधित होती है, तो सटीक कारण पता करें और समस्या का समाधान करें, अन्यथा लोड शेडिंग की घोषणा करें।  इस पर कार्रवाई नहीं होने पर प्रहार की ओर से प्रहार शैली में आंदोलन करने की चेतावनी दी गयी। 

अर्चना राऊत, वर्षा राऊत, एकनाथ खेडकर, दीपक वैष्णव, फिरोज गोर्वे, सैयद नूर अली, मोईन अली, हित गवांडे, परेश पाटिल, सुनील गोहर, शाम शिरासागर, कार्तिक दांडगे, तुषार उज्जैनकर, कल्पेश देशमुख, आकाश खन्ना, अनिकेत सोनचल, प्रसाद कोल्हे, भावेश वाघ, अभि हिवराले, ऋषभ अंबरकर, कल्पेश देशमुख और अन्य उपस्थित थे।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close