स्व.विजय तेलंग मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अकोला की एकतरफा जीत; चंद्रपुर फाइनल में हारा

स्व.विजय तेलंग मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अकोला की एकतरफा जीत;  चंद्रपुर फाइनल में हारा
अकोलाविदर्भ में प्रतिष्ठित माने जाने वाले विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया। विजय तेलंग स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट चंद्रपुर में संपन्न हुआ।  इस टूर्नामेंट के फाइनल राउंड में अकोला जिले की टीम ने मेजबान चंद्रपुर को हराकर विजय ट्रॉफी अपने नाम की।
फाइनल में चंद्रपुर की टीम 26.5 ओवर में सिर्फ 99 रन पर आउट होने के बाद अकोला के बल्लेबाजों ने सिर्फ 13 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जरूरी रन बनाकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।  
सेमीफाइनल में अकोला ने अमरावती को 123 रनों से हराकर फाइनल में अपना नाम पक्का कर लिया.  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए उनके गेंदबाजों ने चंद्रपुर को ढेर कर दिया।

आकाश राऊत ने पावरप्ले में तीन विकेट लेकर अकोला का नेतृत्व किया।  चंद्रपुर टीम की शुरुआत निराशाजनक रही.  चंद्रपुर के सिर्फ 14 रन पर 3 विकेट गए।  

नियमित अंतराल पर विकेट लेने से अकोला के गेंदबाजों पर दबाव कम नहीं हुआ। आखिरी ओवर में सिद्धांत मुले ने 12 में से 3 विकेट लेकर चंद्रपुर की टीम को तीन अंकों तक पहुंचने नहीं दिया और चंद्रपुर की टीम सिर्फ 99 रन ही बना सकी।

जवाब में अकोला के ओपनर अहान जोशी और वैभव लांडे ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए 10.2 ओवर में 83 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दी.  वैभव ने 33 गेंदों पर 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 57 रन बनाए।  

अहान जोशी 23 रन और आर्यन मेश्राम 14 रन पर नाबाद रहे।  जिला संगठक भरत डिक्कर ने बताया कि अकोल्या की टीम ने एकतरफा जीत हासिल कर ट्रॉफी पर अपना नाम अंकित किया।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close