अकोला शहर में सनसनीखेज वारदात वाहन पर हमला और भयानक घटना

अकोला शहर में सनसनीखेज वारदात वाहन पर हमला और भयानक घटना

अकोला जिले में कार एक्सीडेंट का बहाना बनाकर एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मारे गए युवक की पहचान देवानंद उत्तम तायडे (उम्र 28) के रूप में हुई है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. आइये इस घटना के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस मामले में हिवरखेड पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की है. उन्होंने इस मामले में केस दर्ज कराया है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. यह घटना जिले के हिवरखेड़ पुलिस थाना क्षेत्र के दानापुर गांव में कल रात के आसपास घटी।

वाहन क्षति के कारण हत्या

हिवरखेड पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक गोविंद पांडव के अनुसार, मृतक देवानंद उत्तम तायडे कल रात लगभग 8:30 से 9:00 बजे के आसपास तेलहारा तालुक के दानापुर गांव में दोपहिया वाहन से घर जा रहे थे. तभी उनकी गाड़ी सड़क पर खड़े कुछ लोगों से टकरा गई। इससे एक बड़ी बहस छिड़ गई. यह विवाद हत्या तक पहुंच गया।

गाड़ी के धक्के से देवानंद को इन युवकों ने खूब गालियां दी. इसी विवाद के बाद चार-पांच गुस्साए लोगों ने एकजुट होकर देवानंद के सीने, पीठ और सिर पर भारी लाठी-डंडों से प्रहार कर उन्हें घायल कर दिया। गंभीर हालत में सड़क पर पड़े देवानंद को स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद देवानंद के हत्यारे मौके से फरार हो गये।

आरोपियों की तलाश जारी है

इस घटना की जानकारी जैसे ही हिवरखेड पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घटना स्थल का पंचनामा कर देवानंद के शव को अकोला सरकार भेज दिया गया है. शव का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। साथ ही इस मामले में हिवरखेड़ पुलिस में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया भी जारी है. हत्यारों की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बीच पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम लगा दी गई है. देवानंद की हत्या महज एक वाहन की चपेट में आने से हुई है. परिवार यह जानकर सदमे में है कि उनके बेटे की हत्या कर दी गई है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close