चुनाव से पहले लागू होंगा CAA - अमित शाह का आया बयान

चुनाव से पहले लागू होंगा CAA - अमित शाह का आया बयान
लोकसभा चुनाव से पहले देश में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (CAA) लागू किया जाएगा। यह बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कही है। 

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, हमारे मुस्लिम भाइयों को गुमराह किया जा रहा है और भड़काया जा रहा है। इसके अलावा अमित शाह ने NDA को 400 और बीजेपी को 370 सीट मिलने के प्रधानमंत्री के दावे को भी दोहराया।

भारतीय नागरिकता छीनने के लिए नहीं है कानून:

अमित शाह ने कहा, "हमारे मुस्लिम भाइयों को सीएए के खिलाफ गुमराह किया जा रहा है और भड़काया जा रहा है। CAA केवल उन लोगों को नागरिकता देने के लिए है जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में उत्पीड़न का सामना करने के बाद भारत आए हैं। यह किसी की भारतीय नागरिकता छीनने के लिए नहीं है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को 370 सीटें और एनडीए को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी। लोकसभा चुनाव के नतीजों पर कोई सस्पेंस नहीं है और यहां तक कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को भी एहसास हो गया है कि उन्हें फिर से विपक्षी बेंच में बैठना होगा।

उन्होंने आगे कहा, "हमने संविधान के अनुच्छेद 370 को, जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता था को निरस्त कर दिया है। इसलिए हमारा मानना है कि देश की जनता भाजपा को 370 सीटों और एनडीए को 400 से अधिक सीटों का आशीर्वाद देगी।"

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close