अकोला मॉडर्न इंग्लिश हायस्कूल की दो शिक्षिकाएं बेस्ट टीचर्स अवार्ड से सम्मानित।

अकोला मॉडर्न इंग्लिश हायस्कूल की दो शिक्षिकाएं बेस्ट टीचर्स अवार्ड से सम्मानित।
ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन अकोला द्वारा अकोला मॉडर्न इंग्लिश हायस्कूल की दो शिक्षिकाओं को बेस्ट टीचर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।

लोकहित माइनॉरिटी एजुकेशन सोसाइटी द्वारा संचालित मॉडर्न इंग्लिश हाई स्कूल के  पूर्व प्राथमिक तथा प्राथमिक विभाग की शिक्षिका और इंचार्ज शाहिना अंजुम शेख बिस्मिल्लाह और माध्यमिक विभाग की इंचार्ज निखत फरहीन शेख बाहर को ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन अकोला द्वारा बेस्ट टीचर अवार्ड से सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर प्रमुख अतिथि शिक्षण अधिकारी  डॉ सुचिता पाटेकर मैडम, इंकलाब मुंबई के चीफ और एडिटर शाहिद लतीफ, ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन महाराष्ट्र के अध्यक्ष सैयद शरीफ, ऑर्गेनाइज़र सैयद इस्माईल,श्रीमती सफिया अंजुम, शिक्षण विभाग से किशोर कोल्हे व अन्य मान्यवर उपस्थित थे।

अकोला मॉडर्न इंग्लिश हायस्कूल की दो शिक्षिकाएं बेस्ट टीचर्स अवार्ड से सम्मानित।
ऑल इंडिया टीचर्स एसोसिएशन का लक्ष्य मुस्लिम समाज में शिक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करना है। शिक्षकों का मनोबल बढ़ाने के लिए आइटा (AIITA) आर्गेनाइजेशन ने सभी स्कूलों के महिला शिक्षिकाओं को पुरस्कार से सम्मानित किया ताकि भविष्य में शिक्षिकाएं अपने छात्रों और स्कूल की प्रगति में अधिक योगदान दें। 

डॉ.सुचिता पाटेकर मैडम ने सभी शिक्षिकाओं को पुरस्कार से सम्मानित किया तथा अपने व्याख्यान से महिला शिक्षकों का मनोबल बढ़ाया।

मॉडर्न इंग्लिश हाई स्कूल से दो शिक्षिकाओं ने पुरस्कार प्राप्त किया जो स्कूल के लिए बहुत ही सम्मानजनक उपलब्धि है।

इस अवसर पर मॉडर्न इंग्लिश हाई स्कूल के अध्यक्ष श्री एम बी एल अरब और वित्त संचालिका  डॉ कनीज़ आयशा अरब ने  इंचार्ज  शाहिना अंजुम और निखत फरहीन को बधाई दी ।

स्कूल के सीईओ अज़मत अली देशमुख ने अपने व्याख्यान  से बताया कि स्कूल की सफलता और प्रगति में इंचार्ज निखत फरहीन और शाहिना अंजुम का महत्वपूर्ण योगदान है।

निखत फरहीन और शाहिना अंजुम ने अपनी सफलता का श्रेय  स्कूल के सीईओ अजमत अली देशमुख तथा मुख्य अध्यापिका शबाना आसिफ शेख को दिया।

इस अवसर पर स्कूल की मुख्य अध्यापिका अथवा शिक्षक एवं शिक्षाक्तर कर्मचारियों ने  इंचार्ज शाहिना अंजुम और निखत फरहीन का अभिनंदन व सराहना की।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close