Akola Crime News : मदद के बहाने बैग से 13 लाख का उड़ाया सोना

Akola Crime News : मदद के बहाने बैग से 13 लाख का उड़ाया सोना
Akola Crime News: शनिवार को एक विवाह समारोह के लिए एसटी बस से छत्रपति संभाजीनगर जा रहे सतीश बापुराव गांगले की मदद करने के बहाने कमला वाशिम बायपास चैका पर उनके बैग से 13 लाख रुपये का सोना और नकदी लूट ली गई। 

अभियोजक गंगाले को उस समय संदेह हुआ जब चोरों की मदद करने वाले कमला वाशिम बाईपास चौक पर एसटी बस से उतरे और उन्हें पता चला कि उनके बैग में रखा सोना लूट लिया गया है।  इस संबंध में सिविल लाइन थाने में पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मोठी उमरी स्थित गणेश नगर निवासी सतीश बाबूराव गांगले (60) अपनी पत्नी के साथ एक शादी में छत्रपति संभाजीनगर जाने के लिए केंद्रीय बस स्टेशन आए थे।  

इस बार वह मुर्तिजापुर से शिरडी जाने वाली बस में घुसे। उनके पीछे पांच-छह अज्ञात व्यक्ति इसाम एसटी बस में घुस गये। मदद के बहाने उन्होंने गंगाल के हाथ में रखा बैग अपने पास रख लिया।  

इस बीच, इसके बाद एसटी कमला वाशिम बायपास चौक पर पहुंचे, संबंधित आईएसएमएस ने एसटी बस को रोका और हमें वाशिम जाने के लिए कहकर जल्दी से बस से उतर गए। तभी अभियोजक सतीश गांगले को संदेह हुआ, उन्होंने बैग की जांच की तो पाया कि उसमें से सोना और नकदी लूट ली गई थी।  

जब उसने यह बात एसटी कैरियर को बताई तो ड्राइवर को घटना की गंभीरता का एहसास हुआ और उसने तुरंत एसटी बस को सिविल लाइन पुलिस स्टेशन परिसर में खड़ा कर दिया। घटना की गंभीरता को समझते हुए स्थानीय अपराध शाखा की पुलिस ने कमला वाशिम बाईपास चौक इलाके में जांच की। 

इस बीच अभियोजक सतीश गांगले की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वादी का कहना है कि हथियारों की कीमत अधिक है। वादी सतीश गंगेले के दावे के मुताबिक, उनके पास कीमत से करीब 33 लाख रुपये अधिक कीमत के हथियार हैं। 

इसके अलावा नकद पैसा भी है.  इस बीच, केंद्रीय बस स्टेशन पर, धन उगाही करने वाले गिरोह सक्रिय हैं और उनमें से कुछ पड़ोसी जिलों के चारेत भी शामिल हैं और ऐसा कहा जाता है कि उन्हें शहर के मध्य भाग में स्थानीय चारेत द्वारा मदद की जा रही है।  

इन टोलियों में महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जाता है कि बस स्टेशन परिसर में हाथ साफ करने के बाद गिरोह के सदस्य प्राइवेट बस से निकल जा रहे हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close