अकोला में एक शिवसैनिक ने किया आत्मदाह का प्रयास

अकोला में एक शिवसैनिक ने किया आत्मदाह का प्रयास | akola news, akola latest news, akola breaking news
अकोला - शहर के तुकाराम चौक से मलकापुर तक सड़क के लिए पिछले सात दिनों से चल रही भूख हड़ताल को नजरअंदाज करने पर सोमवार 5 फरवरी को शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट ने लोक निर्माण विभाग के कार्यालय पर धावा बोल दिया।

अधीक्षण यंत्री के कक्ष में जब चर्चा चल रही थी, तभी पूर्व नगरसेवक मंगेश काले ने अपने शरीर पर डीजल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया।

विधायक नितिन देशमुख सहित अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने चिंता दिखाई और आगे की विपदा टल गई।  शिवसैनिकों को आक्रामक होते देख अधीक्षण अभियंता ने तुरंत सड़क का काम शुरू करने का आदेश दिया।

तुकाराम चौक से मलकापुर तक सड़क सात साल से खस्ताहाल है और इसके कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।  इस सड़क का काम पूरा कराने के लिए सोमवार 29 जनवरी से पार्षद मंगेश काले मित्र मंडल और निर्भय बानो जन आंदोलन के आयोजक गजानन हर्णे, प्रमोद धर्माले, अविनाश मोरे भूख हड़ताल पर हैं।

उन्होंने मांग की है कि इस सड़क पर पाइपलाइन मरम्मत और स्ट्रीट लाइट का काम तुरंत पूरा किया जाए। लोकतांत्रिक तरीके से चल रहे आंदोलन पर निर्माण विभाग, मनपा आयुक्त, जिला प्रशासन, अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिये जाने के कारण रविवार 4 जनवरी को मलकापुर में भी सख्त बंद रखा गया।

स्थानीय व्यवसायिक दुकानदारों ने अपने दुकान प्रतिष्ठान बंद कर सहयोग किया।  सोमवार 5 फरवरी को विधायक नितिन देशमुख, पूर्व विधायक संजय कराले, जिला प्रमुख गोपाल दतकर, पूर्व नगरसेवक राजेश मिश्रा, राहुल कराले, मंगेश काले शिवसैनिकों और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता से चर्चा करने गए।

उस समय मंगश काले ने अपने शरीर पर डीजल की बोतल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी।  ऐसे समय में विधायक नितिन देशमुख समेत अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने चिंता दिखाई और आगे अनहोनी टल गई।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close