गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम | Garena Free Fire MAX Redeem Codes

गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम | Garena Free Fire MAX Redeem Codes

गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड का उपयोग इन-गेम आइटम जैसे हथियार, हीरे, खाल और बहुत कुछ जीतने के लिए किया जा सकता है।  इन 12 अंकों के अल्फ़ान्यूमेरिक कोड में बड़े अक्षर और संख्याएँ शामिल हैं।

अनजान लोगों के लिए, गरेना फ्री फायर मैक्स, गरेना फ्री फायर का एक नया संस्करण है।  यह 2021 में शुरू हुआ और भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध के बाद लोकप्रिय हो गया।  गेम के डेवलपर्स इन कोड को रोजाना अपडेट करते रहते हैं।  एक समर्पित माइक्रोसाइट भी है जहां खिलाड़ी उपलब्ध कोड को भुनाने के लिए जा सकते हैं।

इन कोड को रिडीम करके, खिलाड़ियों को दैनिक रिडीम कोड का उपयोग करके रिबेल एकेडमी वेपन लूट क्रेट, रिवोल्ट वेपन लूट क्रेट, डायमंड्स वाउचर, फायर हेड हंटिंग पैराशूट जीतने का मौका मिलेगा।  ध्यान रखें कि कोड सीमित घंटों (12 घंटे तक) और केवल पहले 500 उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।  इसलिए जल्दी करें और कोड समाप्त होने से पहले उन्हें भुना लें।

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for Nov 13, 2023

FGHF65HY567A65


FTRDFVEBRHNJUY


FHGDBEHNJIRGUJ


FHNJDKIE4UHTGN


FVMMFTYHOIBVUC


FYHDNRMTKYHIBU


FKGOHI8U7VY6CT


FRFSVWEB34NM95


FTKYGIHU7BY6VT


FGCFDSBEHJR45U


F6TYJHGKVI87UY


FAHJQWK3I4U57Y


FTGFHJSGRY63T4


FF56YRGTYH9673


गरेना फ्री फायर मैक्स कोड कैसे रिडीम करें


 क्रोम पर गेम की आधिकारिक रिवार्ड्स रिडेम्पशन साइट पर जाएं

फेसबुक, ट्विटर, गूगल या वीके आईडी का उपयोग करके अपने खाते में लॉगिन करें


 अब, ऊपर बताए गए कोड को कॉपी करें और टेक्स्ट बॉक्स में पेस्ट करें


 जारी रखने के लिए कन्फर्म पर क्लिक करें।  आपको इन-गेम मेल अनुभाग में पुरस्कार प्राप्त होंगे।  सोना या हीरे स्वचालित रूप से खाते के बटुए में जुड़ जाएंगे।

एक बार कोड रिडीम हो जाने के बाद, खिलाड़ी गेम वॉल्ट पर जा सकते हैं जहां एक गेम वॉल दिखाई देगी।  वे इन कोड के बदले में सोना और हीरे भी हासिल कर सकेंगे।  जैसा कि ऊपर कहा गया है, गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड का उपयोग विद्रोही अकादमी हथियार लूट टोकरा, विद्रोह हथियार लूट टोकरा, डायमंड वाउचर, फायर हेड हंटिंग पैराशूट और बहुत कुछ जैसे इन-गेम आइटम खरीदने के लिए भी किया जा सकता है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close