उर्फी जावेद ने अपनी माँ को लाया कैमेरा के सामने

पहली बार उर्फी जावेद ने अपनी माँ को लाया कैमेरा के सामने

लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती और बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी मां और दादी को मीडिया से परिचित कराया। उर्फी जावेद द्वारा अपनी मां का परिचय देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, कई लोगों ने उनके इस व्यवहार की सराहना की।

वीडियो में, उर्फी जावेद पपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए और उनका परिचय देते हुए कहते हुए "ये है मेरी मम्मी" कहती हुई दिखाई दे रही है।  उन्होंने अपनी दादी के साथ बड़े आकार की पोशाक पहनकर तस्वीरें भी खिंचवाईं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी मां को मीडिया से परिचित कराने के लिए उर्फी जावेद की सराहना की।  कुछ लोगों ने कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, जिसे देखते हुए यह उनकी ओर से एक साहसी कदम था।  अन्य लोगों ने कहा कि उओर्फी का अपनी मां के साथ रिश्ता देखकर बहुत खुशी हुई।

यह पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद ने अपनी मां के बारे में बात की है।  पिछले इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी मां उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम हैं.  उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मां ही हैं जिन्होंने उन्हें आत्मविश्वासी रहना और दूसरे क्या सोचते हैं इसकी परवाह न करना सिखाया।

यह स्पष्ट है कि उओरफ़ी का अपनी माँ के साथ घनिष्ठ संबंध है।  यह तथ्य कि उन्होंने अपनी माँ को मीडिया से परिचित कराया, उनके बंधन का एक प्रमाण है।  यह एक अनुस्मारक भी है कि, ट्रोलिंग का सामना करने के बावजूद, उर्फी जावेद एक मजबूत और स्वतंत्र महिला है जो खुद से डरती नहीं है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close