बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट: पलक पुरसवानी को मिला शो में बने रहने का दूसरा मौका

बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट: पलक पुरसवानी को मिला शो में बने रहने का दूसरा मौका
बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट में बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे पलक पुरसवानी को शो में बने रहने का दूसरा मौका दिया गया है। जानते है क्या है पूरी कहानी। 

पलक पुरसवानी को मिला शो में बने रहने का दूसरा मौका, ये है ट्विस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 से बेघर होने वाली पलक पुर्सवानी को शो में बने रहने का दूसरा मौका दिया गया है। ट्विस्ट ये है कि उन्हें एक टास्क में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट से मुकाबला करना होगा। अगर वह टास्क जीत जाती हैं, तो वह घर में रह सकेंगी। अगर वह हार जाती है, तो उसे निकाल दिया जाएगा।


साइरस ब्रोचा को बिग बॉस से मिली चेतावनी

बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतिभागियों में से एक साइरस ब्रोचा को बिग बॉस ने उनके व्यवहार के लिए चेतावनी दी है। ब्रोचा को एक अन्य प्रतियोगी के साथ बहस करते देखा गया और उन्होंने कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कीं। बिग बॉस ने ब्रोचा को चेतावनी दी है कि अगर वह इस तरह का बर्ताव करते रहे तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा।


आकांक्षा पुरी के साथ आलिया सिद्दीकी की लड़ाई हो जाती है।

बिग बॉस ओटीटी 2 की दो कंटेस्टेंट आलिया सिद्दीकी और आकांक्षा पुरी के बीच एक टास्क के दौरान झगड़ा हो गया। लड़ाई तब शुरू हुई जब सिद्दीकी ने पुरी पर धोखा देने का आरोप लगाया। दोनों प्रतियोगियों ने बहस करना शुरू कर दिया और वे शारीरिक भी हो गए। झगड़ा खत्म करने के लिए बिग बॉस को दखल देना पड़ा।


पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी हाउस में बतौर गेस्ट एंट्री करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी हाउस में गेस्ट के तौर पर एंट्री की थी। भट्ट ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की और उनके साथ कुछ खेल खेले। उसने उन्हें कुछ सलाह भी दी कि घर में कैसे रहना है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close