असुर 2 फर्स्ट लुक और रिलीज की तारीख

असुर 2 फर्स्ट लुक और रिलीज की तारीख
पहले सीज़न को मनोरंजक बनाने के बाद प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखने के बाद, लोकप्रिय वेब सीरीज़ असुर का दूसरा सीज़न असुर 2 फर्स्ट लुक से अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। 

असुर 2 कब होंगी रिलीज

अरशद वारसी और बरुण सोबती एक बार फिर सस्पेंस, पौराणिक कथाओं और साज़िश की इस रोमांचक कहानी का नेतृत्व करेंगे।असुर 2 विशेष रूप से 1 जून से JioCinema पर स्ट्रीम और रिलीज होने वाला है। क्लिफहैंगर पर पहले सीज़न को समाप्त करते हुए, दर्शकों को मनोरम कहानी के जारी रहने का बेसब्री से इंतज़ार था। 

असुर 2 फर्स्ट लुक वीडियो में क्या है?

आज असुर 2 फर्स्ट लुक का लॉंच किया गया पहला लुक प्रोमो, पौराणिक कथाओं और फोरेंसिक विज्ञान के तत्वों के संयोजन, आगामी कहानी में एक आकर्षक झलक प्रदान करता है। प्रोमो को देखते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि सीज़न 2 दर्शकों को सस्पेंस, रहस्य और एड्रेनालाईन-प्रेरक रोमांच की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा क्योंकि मोहक सुर-असुर गाथा जारी है।


असुर 2 फर्स्ट लुक श्रृंखला के बारे में क्या है खास

असुर का दूसरा सीज़न फोरेंसिक विज्ञान की दुनिया में गहराई से उतरता है और प्राचीन भारतीय पौराणिक कथाओं के रहस्यवाद की पड़ताल करता है। असुर 2 में शानदार कलाकार हैं, जिसमें अरशद वारसी धनंजय राजपूत के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं और बरुण सोबती निखिल नायर के रूप में लौट रहे हैं। उनके साथ रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग, ​​गौरव अरोड़ा और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। इस कलाकारों की टुकड़ी से असाधारण प्रदर्शन देने की उम्मीद है, जो श्रृंखला की मनोरंजक कहानी को और बढ़ा देगी।

इसका उद्देश्य दर्शकों को इन मनोरम क्षेत्रों के अज्ञात क्षेत्रों के माध्यम से एक लंबी यात्रा पर ले जाना है। JioCinema असुर सीजन 2 के सभी एपिसोड्स को लाइव और फ्री में स्ट्रीम करेगा, जिससे दर्शकों को इस बहुप्रतीक्षित सीरीज तक आसान पहुंच मिलेगी।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close