18 साल में रिजेक्शन 36 साल में सफलता कहानी अरिजीत सिंह की

18 साल में रिजेक्शन 36 साल में सफलता कहानी अरिजीत सिंह की
अरिजीत सिंह, जो भारत के सबसे प्रतिष्ठित गायकों में से एक हैं, अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इनके दर्शक उन्हें संगीत की दुनिया में एक महान शख्सियत मानते हैं। आरिजित सिंह ने बॉलीवुड में अपनी लाजवाब आवाज़ और सुंदर गायन के लिए अपना अलग ही स्थान बनाया है।

अरिजीत सिंह का जन्म और गायकी

अरिजीत सिंह का जन्म 25 अप्रैल, 1987 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उनका गायन सीखने का शौक बचपन से ही था। उन्होंने अपने जीवन के अंतिम दिनों तक अनेक गाने गाए और उन्होंने संगीत की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है।

अरिजीत सिंह की शोहरत अनगिनत गानों की वजह से है, जिसमें से कुछ हैं "तुझे भुला दिया", "चन्दनी रातें", "तुम हि हो", "जुदाई", "हमारी अधूरी कहानी" और "अब तो आदत सी है"। आरिजित सिंह ने अपनी आवाज़ के बल पर अपनी फिल्मी करियर में कई अवार्ड जीते हैं।

उन्होंने अपने फैंस से अपनी जन्मदिन की शुभकामनाएं प्राप्त करते हुए यह ट्वीट किया, "धन्यवाद दोस्तों, मुझे इतना सारा प्यार देने के लिए। आप सब मेरे जीवन में एक अहम भूमिका निभाते हैं। मुझे आशा है कि आपके प्रेम और समर्थन का दौर हमेशा जारी रहेगा।"

अरिजीत सिंह के जन्मदिन के अवसर पर, उनके फैंस ने उन्हें नृत्य और गायन से सम्बंधित उनके अधिकतम लोकप्रिय गीतों के लिए याद किया। उनके फैंस ने ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट करके उन्हें बधाई दी और उनकी ज़िन्दगी में उनके सफलता और खुशी की कामना की।

अरिजीत सिंह के प्रसिद्ध गाने

अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय गीत गाए हैं, जिनमें "तुझे भुला दिया", "चन्द चहूँगा मैं", "तुम ही हो", "चहुं मैं या ना", "कबीरा", "चल वहा जाते हैं", "जुदाई", "तेरे बिना" और "ये जवानी है दीवानी" शामिल हैं।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close