पुलिस ने चोरी के मामले का पर्दाफाश कर 12 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार ..... रामदास पेठ पुलिस की कारवाई...

                    पुलिस ने चोरी के मामले का पर्दाफाश कर 12 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार ..... रामदास पेठ पुलिस की कारवाई...
अकोला - पुलिस स्टेशन रामदास पेठ अकोला में दिनांक 27 अप्रैल 23 को  सुबोध महादेव समुद्रे उम्र 40 वर्ष,  रेलवे क्लर्क द्वारा शिकायत की कि वह अपने रिश्तेदारों की शादी के कारण 22 अप्रैल.23 की सुबह सरकारी आवास पर ताला लगाकर शादी के लिए अपने परिवार के साथ बाहर चला गया। 

परंतु  24 को घर लौटने पर घर का दरवाजा खुला दिखाई दिया व घर में सोनी टीवी मि सिलाई मशीन के सिर, बच्चों की साइकिल और नकद 2,000/- रुपये कुल 46,000/- रुपये चोरी होने की शिकायत पर  IPC के तहत रामदास पेठ पुलिस ने  मामला दर्ज कर  जांच शुरू की गई।

उक्त अपराध का पर्दाफाश करने के लिए रामदास पेठ थाने के पुलिस निरीक्षक मनोज बहुरे ने अपराध अन्वेषण दल के अधिकारियों को निर्देश दिए और 12 घंटे के भीतर जांच दल ने आरोपी मोसीन शेख फारूक उम्र 28 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया तारफैल सिद्धार्थ नगर अकोला यह फीलहाल शंकर नगर अकोला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की, उसके द्वारा उक्त अपराध कबूल करने के बाद, उक्त अपराध में आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास से चोरी की गई 46,000 / - रुपये की संपत्ति जब्त की।  

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक शसंदीप घुगे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका राउत मैडम, सहायक पुलिस अधीक्षक गोकुल राज, पुलिस निरीक्षक मनोज बहुरे के मार्गदर्शन में रामदास पेठ पुलिस कर्मचारी विजय सावदेकर, तौहीद अली काजी, शिवम दुबे, स्वप्निल चौधरी ने की।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close